T20 WC 2022 EXCLUSIVE : ऑस्ट्रेलिया में "स्पोर्ट्स यारी"

टी20 वर्ल्ड कप 2022 जिसका आगाज आगाज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है, और काफी करीब से इससे जुड़ी हर खबर को आप तक सबसे पहले पहुँचाने के लिए हमारा चैनल "स्पोर्ट्स यारी" भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
T20 WC 2022 EXCLUSIVE : ऑस्ट्रेलिया में "स्पोर्ट्स यारी"

टी20 वर्ल्ड कप 2022 जिसका आगाज आगाज 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में हो रहा है, और काफी करीब से इससे जुड़ी हर खबर को आप तक सबसे पहले पहुँचाने के लिए हमारा चैनल "स्पोर्ट्स यारी" भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. हम आपको ग्राउंड के अंदर से लेकर बाहर तक की पल-पल की खबर आप तक सबसे पहले और सबसे तेज पहुंचाते रहेंगे.

इस वर्ल्ड कप का सुपर 12 स्टेज मुकाबला 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, 23 अक्टूबर को भारत का पहला मुकाबला मेलबर्न में पाकिस्तान के साथ होना है. इस विश्व कप का फाइनल मुकाबला 13 नवम्बर को खेला जाएगा.

उससे पहले टीम इंडिया ने आज 10 अक्टूबर को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले पहले अभ्यास मैच में 13 रन से जीत दर्ज की है. अब टीम इंडिया अपना अगला अभ्यास मैच 12 अक्टूबर को खेलेगी. इन मैचों का आयोजन बीसीसीआई के द्वारा किया जा रहा है, इसके बाद टीम इंडिया आईसीसी की ओर से आधिकारिक अभ्यास मैचों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 अक्टूबर को और न्यूजीलैंड के खिलाफ 19 अक्टूबर को खेलेगी.

ग्राउंड जीरो से "स्पोर्ट्स यारी" की स्पेशल कवरेज

publive-image

आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 जिसे शुरू होने में महज चंद दिन ही बाकी रह गए है, भारतीय टीम ने अपने एक अभ्यास मैच का आगाज भी जीत के साथ किया है. तो इसी सब को और भी करीब से आप तक सीधा ऑस्ट्रेलिया के चाहे, मेलबर्न हो या पर्थ, या फिर सिडनी हो या ब्रिस्बेन हर जगह से पहुँचाने के लिए हमारा चैनल "स्पोर्ट्स यारी" सबसे पहले ग्राउंड जीरो पर पहुंच चुकी है.

जैसे-जैसे यह टूर्नामेंट आगे बढ़ेगी उसी के साथ हम आपको कुछ और भी स्पेशल झलकियां कुछ और भी स्पेशल लोगो के साथ दिखाने वाले हैं, इसके लिए आपको बस करना यह है कि हमारे "स्पोर्ट्स यारी" के सभी सोशल मीडिया हैंडल, जैसे कि ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब, इन्स्टाग्राम पर अभी जुड़ जाना होगा, जहां पर "स्पोर्ट्स यारी" के सीईओ सुशांत मेहता जी खुद आपके लिए खिलाड़ियों के प्रेस कांफ्रेंस से लेकर उनका ट्रेनिंग सेशन, वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलिया के लोगो की राय ऐसी तमाम वीडियो आप तक ला रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ-साथ विराट कोहली की दीवानगी भी लोगो में किस कदर है यह बात भी किसी से छिपी नहीं है, आज एक बार फिर जब पर्थ में विराट कोहली ट्रेनिंग सेशन के दौरान लोगो को दिखे तो लोगो का प्यार और जमावड़ा देख विराट खुद को रोक ना पाए और आकर कुछ फैन्स के साथ सेल्फी तो कुछ फैन्स को विराट ने अपने ऑटोग्राफ भी दिए, जिसे "स्पोर्ट्स यारी" के कैमरों ने कैद कर लिया.

कुछ इस प्रकार है टीम इंडिया का स्क्वाड

publive-image

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या, युजवेंद चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, आर आश्विन. 

रिज़र्व प्लेयर : रवि बिश्नोई, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर

Latest Stories